Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / नशे में धुत सिपाही बोला- मैं किसी योगी को नहीं जानता

नशे में धुत सिपाही बोला- मैं किसी योगी को नहीं जानता

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता सँभालते ही सरकारी अधिकारियों को ड्यूटी के वक़्त दफ्तरों में तम्बाकू और शराब के सेवन न करने के आदेश जारी किये थे।

लेकिन सीएम योगी और डीजीपी सुलखान सिंह के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। सरकार के इस आदेश की खिल्ली पुलिसकर्मी खुद ही उड़ाने में लगे हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि इटावा के सिविल लाइन इलाके में शराब पीने के शौक़ीन पुलिसकर्मी ड्यूटी के वक़्त खुलेआम शराब पीते नजर आए।

अपनी वर्दी की इज्जत दांव पर लगाने वाले पुलिसकर्मी नशे में इतने धुत्त हो रखे थे कि उनकी जुबान लड़खड़ाती नजर आ रही थी। इनमें से एक पुलिस कर्मी ने अपना नाम विनोद यादव बताया और वह फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में तैनात है।

जब उनसे इस तरह से खुलेआम शराब पीने पर सवाल पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने कहा कि खुलेआम शराब पीना बुरी बात नहीं है। सड़क किनारे ठेके इसीलिए खुलवाये हुए है। शराबियों से सवाल न करों इसे रोकना है तो शराब की बंदी कर दो। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं 10 लाख रुपया दूंगा यूपी में दारु बंद करा दो।

नशे में धुत्त दोनों पुलिसकर्मियों ने कहा कि ‘सीएम इज नथिंग’ वो बिल्कुल अच्छे नहीं है। वो पुलिस वालों की सैलरी 6-6 महीने बाद देते हैं। किसानों की बात नहीं सुनते। मैं किसी मुख्यमंत्री और योगी को नहीं जानता।

 

TOPPOPULARRECENT