मुस्लिम लड़के से प्यार की वजह से ऋतिक रोशन की बहन कैद में, दी जा रही है शारीरिक प्रताड़ना !

मुस्लिम लड़के से प्यार की वजह से ऋतिक रोशन की बहन कैद में, दी जा रही है शारीरिक प्रताड़ना !

बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन के परिवार में उनकी बहन सुनैना रोशन को लेकर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऋत‍िक की बहन सुनैना कई बयानों की वजह से इन दिनों लाइमलाइट में हैं. इस पूरे मामले पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सुनैना को सपोर्ट करते हुए ऋत‍िक रोशन और उनके परिवार के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए. इन सब के बाद अब सुनैना रोशन भी कंगना के सपोर्ट में सामने आई हैं.

दरअसल, सुनैना रोशन ने ट्विटर पर ऐलान किया कि वो कंगना के साथ हैं और उन्हें सपोर्ट करती हैं. सुनैना ने एक साथ दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में सुनैना ने लिखा,  “मैं कंगना रनौत को सपोर्ट करती हूं.”

वहीं, दूसरे ट्वीट में सुनैना अपनी आपबीती बताते हुए लिखा, ‘लगातार नर्क में रह रही हूं. मैं थक चुकी हूं.’ वैसे सुनैना का ये हैंडल वेरीफाइड नहीं है.

बता दें कि सुनैना रोशन के इस ट्वीट के बाद अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ऋत‍िक की फैमिली के बारे में एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. रंगोली ने लगातार तीन ट्वीट कर ऋत‍िक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

रंगोली ने लिखा, “सुनैना रोशन, कंगना से मदद मांग रही हैं. सुनैना की फैमिली उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचा रही है, क्योंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं. पिछले हफ्ते एक लेडी पुलिस से सुनैना को पिटवाया. सुनैना के पिता राकेश रोशन ने भी उसे पीटा. ऋत‍िक अपनी बहन की चीजों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं.”

रंगोली ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा,  “मुझे डर है कि सुनैना की खतरनाक फैमिली उन्हें नुकसान पहुंचा सकती है. मैं यह पब्लिकली इसलिए बता रही हूं क्योंकि सुनैना लगातार कंगना को कॉल कर मदद मांग रही हैं और बहुत रो रही हैं. कंगना को समझ नहीं आ रहा है कि वो सुनैना की कैसे मदद करें.”

तीसरे ट्वीट में रंगोली ने लिखा, “कंगना ने अभी सुनैना का नंबर ब्लॉक कर दिया है, लेकिन हमें सुनैना की सेफ्टी की चिंता है. हर किसी को अपनी मर्जी से अपने पसंद के इंसान से प्यार करने का हक है. मैं आशा करती हूं कि इससे रोशन परिवार डर जाएगा और वो यह सब करना छोड़ देंगे.”

ता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने बताया था कि वो और सुनैना दोस्त हैं. वहीं, हाल ही में ऐसी अफवाह थीं कि सुनैना रोशन बायपोलर बीमारी से जूझ रही हैं. लेकिन बाद में सुनैना रोशन ने अपनी बीमारी के बारे में फैली सभी बातों को गलत बताया था. स्पॉटबॉय से बातचीत में सुनैना ने कहा था- ”मैं बिल्कुल ठीक हूं. ये क्या खबरें चल रही हैं? मैं किसकी निगरानी में हूं? मैं बीती रात दोस्तों के साथ चेम्बूर के गोल्फ क्लब में पार्टी कर रही थी. किसी ने मेरे बारे में गलत खबर फैलाई है.”

Top Stories