Wednesday , November 22 2017
Home / Crime / “I LOVE YOU” का मैसेज देख कर शौहर ने बीवी का किया क़त्ल

“I LOVE YOU” का मैसेज देख कर शौहर ने बीवी का किया क़त्ल

इंदौर: दो साल पहले जिस नौजवान ने माशूका से लव मैरेज किया वही उसको मौत की नींद सुला दिया। मुल्ज़िम शौहर शादी के बाद घर जमाई बनकर रहा था। पुलिस ने छह घंटे के अंदर ही इस क़त्ल मामले का खुलासा करते हुए मुल्ज़िम शौहर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि शौहर पंकज ने ही साजिश रचते हुए रवीना क़त्ल कर दिया।

पुलिस को गुमराह करने के लिए कातिल शौहर ने खुद को भी चाकू मारकर ज़ख्मी कर लिया था। रवीना के मायकेवालों और पुलिस का शक शुरू से ही पंकज पर था।

इस वाकिया के बाद से ही पंकज से कडी पूछताछ की जा रही थी। छह घंटे के अंदर पंकज टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पंकज और रवीना ने दो साल पहले लव मैरिज किये थे । इस जोड़े का 10 महीने का एक मासूम बच्चा भी है। पंकज गुजश्ता सात महीने से गंगा नगरवाके अपने ससुराल में रह रहा था।

पुलिस ने बताया कि बीवी के चाल चलन पर शंका करते हुए पंकज ने इस क़त्ल को अंजाम दिया पंकज ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि पांच दिन पहले उसने बीवी के मोबाइल में आय लव यू का मैसेज देखा था। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। पंकज का इल्ज़ाम है कि उसकी बीवी के मोहल्ले में कुछ लोगों से रिश्तें थे और इसी बात से खफा होकर उसने बीवी का क़त्ल करने की साजिश रचते हुए उसे लूट का शक्ल दिया था।

पंकज ने त़डके करीब 3.30 से 4.30 के बीच नींद में ही रवीना का गला दबा दिया और बेहोश होने पर चाकू से गला रेतकर उसका क़त्ल कर दिया । क़त्ल को लूट बताने के लिए उसने घर का सारा सामान बिखेर दिया और फिर खुद को चाकू से वार कर ज़ख्मी कर लिया था।

पुलिस के मुताबिक हमले और चोट को लेकर पंकज के बयान काफी अलग थे। इस वजह से आला अफसरों ने सख्ती से पूछताछ की, तो पंकज टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

TOPPOPULARRECENT