Wednesday , September 19 2018

मैं आज भी अपने पति से प्यार करती हूं, जल्द स्वास्थ होने की दुआ करती हूं- हसीन जहान

मोहम्मद शमी इन दिनों बुरे दौरे से गुजर रहें हैं. देहरादून से दिल्ली जाते वक्त ट्रक से हुई कार की टक्कर में शमी घायल हो गए थे। अब हसीन जहां अपने पति शमी से मिलकर उनके स्वास्थ्य का हाल लेना चाहती हैं। हसीन जहां ने कहा है कि वो अपनी बेटी के साथ जाकर मोहम्मद शमी को देखना चाहती हैं।

उन्होंने शमी के एक्सीडेंट में घायल होने पर चिंता व्यक्त की है अपने बयान में कहा कि मैं आज भी अपने पति मोहम्मद शमी से प्यार करती हूं। हसीन जहान के कहा कि हमारी लड़ाई उनके बुराई से है, उनसे नहीं।
हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया था ताकि उनकी यात्रा के दौरान उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए, जिस पर कोलकाता पुलिस राजी हो गई है। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि शमी से मुलाकात के बाद वो किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं करेंगी।

बता दें कि देहरादून से दिल्ली मैच प्रैक्टिस करने जाते समय मोहम्मद शमी के सिर और हाथ में चोट आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्हें पांच टांके लगे हैं। फिलहाल वह देहरादून में हैं और स्वास्थय लाभ ले रहे हैं। इस चोट के बाद देखना यह होगा कि वह आईपीएल के शुरुआती मैचों के लिए फिट हो पाएंगे नहीं।

शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम का हिस्सा हैं. फिलहाल शमी की हालत खतरे से बाहर है। इससे पहले शमी को पत्नी हसीन जहां से विवाद के मामले में बीसीसीआई से क्लीन चिट मिल गई थी। उनका कांन्ट्रैक्ट फिर से बहाल कर दिया गया है और वे अब आईपीएल के लिए भी उपलब्ध हो गए हैं।

अपनी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच बीसीसीआई से मिली क्लीन चिट के बाद भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन था कि वह अपनी बेगुनाही साबित कर लेंगे।

TOPPOPULARRECENT