बाबरी मस्जिद फैसला: ओवैसी ने की बहुत बड़ी मांग!

बाबरी मस्जिद फैसला: ओवैसी ने की बहुत बड़ी मांग!

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी कह रहे हैं कि उन्हें मस्जिद वापस चाहिए। शुक्रवार को एक ट्वीट संदेश में असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा I want my masjid back (मुझे मेरी सस्जिद वापस चाहिए)।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, ओवैसी ने अपने ट्वीट संदेश में एक समाचार मैगजीन को दिए इंटरव्यू का लिंक भी शेयर किया, इंटरव्यू की हेडलाइन में ओवैसी का बयान लिखा हुआ था ”मैं हर उस चीज का विरोध करूंगा जो भारत के संविधान और भारत की विभिन्नता के विरुद्ध होगी।”

पिछले हफ्ते अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असंतुष्टि जाहिर की थी।

असदुद्दीन ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा था कि वे फैसले से संतुष्ट नहीं हैं।

ओवैसी ने साथ ही मुस्लिम पक्ष को उस 5 एकड़ जमीन को लेने से भी इनकार कर दिया था जिसके बारे में कोर्ट ने कहा था कि मस्जिद बनाने के लिए अलग जगह पर 5 एकड़ जमीन दी जाएगी। ओवैसी ने कहा था कि मस्जिद के लिए हम खैरात की जमीन नहीं ले सकते।

पिछले हफ्ते 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर फैसला सुनाते हुए कहा था कि विवादित स्थल पर मंदिर बनाया जाएगा और मंदिर बनाने के लिए केंद्र सरकार को ट्रस्ट का गठन करना होगा। सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा था कि मुस्लिम पक्ष को मस्जिद बनाने के लिए अलग से 5 एकड़ जमीन दी जाएगी।

Top Stories