Thursday , July 19 2018

मुझे ‘पद्मावत’ विवाद पर चुप रहने के लिए कहा गया था: रणवीर सिंह

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े मीडिया समूह नेटवर्क 18 के ‘राइजिंग इंडिया सम्मिट’ का आज दूसरा दिन था। इस सम्मिट में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने मनोरंजन संपादक राजीव मसनद से बातचीत कीं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अपनी सफलता पर बेहद खुश रणवीर सिंह ने कहा कि वह बचपन से बॉलीवुड से बहुत प्रभावित हुए हैं। यहां कैरियर बनाना और दर्शकों का इतना प्यार मिलना मेरे लिए एक सपना जैसा है। रणवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने बॉलीवुड में अपनी जगह खुद ही बनाई है।

मुझे लोगों के साथ बात करना पसंद है मुझे अभी भी विश्वास नहीं है कि मैं एक अभिनेता हूं और प्रसिद्ध हूँ। अभिनेता ने कहा कि जब लोग मुझे देखकर उत्साहित हो जाते हैं तो मैं भी उत्साहित हो जाता हूं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा मुझसे कहती हैं कि तू वह लड़का है जो हर बार घर जाकर बोलेगा देखो मां मैं स्टार बन गया।

फिल्म पद्मावत विवाद पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस पूरे विवाद पर मुझसे चुप रहने के लिए कहा गया था। जब पद्मावत की शूटिंग बार बार प्रभावित हो रही थी तो मुझे लगने लगा था कि मुझे एक फिल्म के साथ घर बैठना पड़ेगा। मेरे किरदार के अधिकतर हिस्से में आखिर में शूट हुए, मुझे लग रहा था कि पता नहीं फिल्म रिलीज़ होगी भी या नहीं, लेकिन जिस तरह से संजय लीला भंसाली ले पूरे हालात को कंट्रोल किया वह प्रशंसा के लायक है।

TOPPOPULARRECENT