न खाऊंगा न खाने दूंगा की बात करने वाले मोदी जी लगता है अब खाने लगे हैं: राहुल गाँधी

न खाऊंगा न खाने दूंगा की बात करने वाले मोदी जी लगता है अब खाने लगे हैं: राहुल गाँधी
Click for full image

गांधी नगर: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की कंपनी के मुद्दे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तेज तर्रार हमला करते हुए कहा कि लगता है उन्होंने अब खाना शुरू कर दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

राहुल गांधी ने यहां राम कथा मैदान में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी गुजरात के दौरे पर बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, लेकिन श्री शाह के बेटे जय शाह की कंपनी के बारे में कुछ नहीं बोलते, जिसका व्यवसाय कुछ ही महीनों में पचास हजार से सोलह हज़ार गुना बढ़कर अस्सी करोड़ रुपये पहुंच गया।

उन्होंने कहा कि न खाऊंगा न खाने दूंगा की बात करने वाले मोदी जी ने लगता है अब खाना शुरू कर दिया है। उनका मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया फेल गया लेकिन जय शाह की कंपनी आसमान में रॉकेट की तरह ऊपर चली गई।

उन्होंने भाजपा और मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जितना भी पैसा लगाए एक करोड़, दस करोड़, हज़ार करोड़, भारत का पूरा बजट लगा दो, दुनिया का पूरा पैसा लगा दो, लेकिन गुजरात की आवाज दबा नहीं सकोगे खरीद नहीं सकोगे। अब इतना डर गये हो कि गुजरात की आवाज़ को खरीदना चाहते हो। मोदी जी इसकी कोई कीमत नहीं और आप इसे खरीद नहीं सकते हैं।

Top Stories