पटरियों पर मिला ICAI अध्यक्ष की बेटी का शव, जांच में जुटी पुलिस

पटरियों पर मिला ICAI अध्यक्ष की बेटी का शव, जांच में जुटी पुलिस
Click for full image

मुंंबई: मुंबई में परेल और करी रोड के बीच रेल पटरियों से एक लड़की का शव बरामद किया गया है। लड़की का नाम पल्लवी विकमसी और वो इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) के अध्यक्ष नीलेश विकमसी की बेटी हैं। 20 साल की पल्लवी लॉ इंटर्न थीं। बुधवार शाम पल्लवी दक्षिणी मुंबई में लॉ फर्म से वापस लौट रही थीं और इसके बाद उनका कहीं कोई सुराग नहीं मिला।

सिक्योरिटी कैमरों की फुटेज में उसे शाम 6 बजे के आसपास छत्रपति शिवाजी मेट्रो स्टेशन से लोकल ट्रेन में सवार होते देखा गया था. जब पल्लवी कई घंटे तक घर नहीं पहुंची, तो उसके परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी.

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) के अध्यक्ष नीलेश विकमसी की बेटी पल्लवी विकमसी बुधवार से लापता थी, और उसका शव मध्य मुंबई में मिला. पल्लवी का शव जहां पटरियों पर पड़ा मिला, वो जगब छत्रपति स्टेशन से सिर्फ 15 मिनट दूर है. पुलिस का कहना है कि लापता होने से पहले पल्लवी ने अपने परिवार को टेक्स्ट मैसेज भेजे थे, और फोन स्विच ऑफ कर दिया था.

फिलहाल दुर्घटनावश हुई मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है, पुलिस को शक है कि हो सकता है कि पल्लवी घरवालों से किसी बात से खफा थी और इस कारण उसने आत्महत्या की. हालांकि हाई-प्रोफाइल मामला होने से पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

Top Stories