आईसीसी टी-20 वर्ल्ड: जानिए क्या है खबर!

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड: जानिए क्या है खबर!

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने इस वर्ष अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित टी 20 वर्ल्ड कप (ICC T20 World Cup) पर कोई निर्णय नहीं लिया है।

 

न्यूज ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ICC के इस रवैये से खुश नहीं दिख रहा है। बोर्ड गवर्निंग बॉडी के इस रवैये से अब उकता चुका है। और अब उसने अपनी योजनाओं पर काम करना जारी रखने का निर्णय लिया है।

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड इस वर्ष की इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारियां शुरू कर सकता है। बोर्ड इस बात को लेकर बेफिक्र है कि आईसीसी वर्ल्ड कप पर क्या निर्णय लेता है।

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, पहले भी बताया गया था कि BCCI ने आईपीएल के लिए तारीख सोच रखी है और वह उसी के हिसाब से तैयारी कर रही है। वह आईसीसी के फैसले की प्रतीक्षा नहीं करना चाहता।

 

BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि, ‘इस वर्ष की शुरुआत बहुत खराब तरीके से हुई है और इससे राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। किन्तु जैसे-जैसे समय बीत रहा है हमें मिलकर चीजों का सामना करना होगा।

 

हमें किसी भी आयोजन के लिए तैयार रहना होगा। क्रिकेट भी इससे अलग नहीं है। अब समय आ गया है कि बीसीसीआई अपने इस वर्ष की योजना को लेकर तैयारी आरंभ करे।’

Top Stories