‘अगर रोज़गार नहीं मिला तो नौजवानों के गुस्से से तबाह हो जाएगी मोदी सरकार’

‘अगर रोज़गार नहीं मिला तो नौजवानों के गुस्से से तबाह हो जाएगी मोदी सरकार’
Prime Minister Narendra Modi during the Valedictory Session of National Law Day Celebration at vigyan Bhawan on 26th Nov. 2017. Express photo by Renuka Puri

नई दिल्ली: दिल्ली की स्वराज इंडिया पार्टी के यूथ फॉर स्वराज के ब्रांच ने देश कीई केन्द्रीय सरकार पर आलोचना करने का एक न्य तरीका निकाला, जिसमें दिल्ली यूनिवर्सिटी में ‘पकोड़े में फंसा भविष्य’ के विषय पर न सीर्फ डिबेट का आयोजन किया गया बल्कि पकौड़े तल कर सरकारी मेक इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया और स्टैंडअप इंडिया जैसी योजनाओं को पकौड़ा योजना बताया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

इस कार्यक्रम में बातचीत के अलावा नौजवानों ने हाथों में कई स्लोगन वाले पोस्टर भी उठाये हुए थे जिन पर उक्त योजनाओं के साथ पकौड़ा शब्द का इस्तेमाल किया गया था और उनकी नाकामी का भी ज़िक्र किया गया था साथ ही नौजवानों ने बाकायदा पकौड़ा तल कर अपना विरोध दर्ज कराया।

यहाँ मौजूद दिल्ली स्वराज इंडिया के अध्यक्ष ने कहा कि नौजवानों को रोज़गार दिलाने के लिए एक करोड़ नौकरियां, 15 लाख रूपए अकाउंट में और किसानों की फसल के डेढ़ गुणा दाम दिए जाने की साड़ी बातें जुमला बाज़ी बनकर रही गई हैं। ऐसे में अगर मोदी रोज़गार मोहय्या नहीं कर पाते हैं तो बोज्गर नौजवानों के गुस्सा का सैलाब उनकी सरकार को बहाकर ले जाएगी और तबाह कर देगी।

Top Stories