अगर मैं ऊंची जाति का होता तो अधिकारी मेरे भी आगे-पीछे घूमते: योगी के मंत्री

अगर मैं ऊंची जाति का होता तो अधिकारी मेरे भी आगे-पीछे घूमते: योगी के मंत्री
Click for full image

उत्तरप्रदेश: बहराइच दौरे पर पहुंचे उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजभर के प्रोटोकॉल में गुरुवार को कोई भी अधिकारी नहीं दिखा। इसी बात पर मंत्री ने भड़कते हुए भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उनहोंने कहा कि अगर मैं ऊंची जाति का होता तो प्रशासनिक अधिकारी मेरे भी आगे-पीछे दुम हिलाते। लेकिन मैं नीची जाति का हूं इसलिए मुझे गार्ड ऑफ ऑनर तक नहीं मिला।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, ओमप्रकाश राजभर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बहराइच आए थे। कार्यक्रम से लौटने के बाद वे डाक बंगले पहुंचे। डाक बंगले में उनसे मिलने कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। उनके डाक बंगले पहुंचने पर वीआईपी प्रोटोकॉल की भी अनदेखी की गई, जिसकी वजह से वे काफी नाराज थे।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा में जातिवाद हावी है। मंत्री से लेकर कर्मचारी तक हर विभाग में जातिवाद फैला हुआ है। ओमप्रकाश राजभर ने कानून के मामले में योगी सरकार की व्यवस्था को आड़े हाथों लिया और बसपा शासनकाल को बेहतर बताते हुए कहा कि मायावती का शासन था तब अधिकारी हनुमान चालीसा की जगह अपने बचाव में मायाचालिसा पढ़ते थे।

उनहोंने कहा कि भाजपा सरकार में दलितों और पिछड़ों के साथ जमकर भेदभाव किया जा रहा है जो कि सरकार के लिए घातक साबित होगा हम जब तक दलित और पिछड़ों के हक की बात नही करेंगे तब तक हम कामयाब नही होंगे।

Top Stories