Wednesday , September 26 2018

इस्लाम अगर आतंकवाद सिखाता तो भारत में अबतक एक भी हिन्दू नही बचता: आचार्य ओंकारनंद

विश्वभर में इस्लाम धर्म को लेकर हो रही तरह तरह के अभद्र टिप्पणियों पर श्री आचार्य ओंकारानंद ने एक बड़ा ब्यान दिया है। उनहोंने इस्लाम धर्म की सत्यता को बयान करते हुए कहा है कि इस्लाम अगर आतंकवाद सिखाता तो आज भारत में एक भी हिन्दू नही बचता।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्री आचार्य ओंकारानंद ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘लोग कहते है इस्लाम आतंकवादी है’ अगर आप एक मिनट के लिए ये मान लें कि इस्लाम आतंकवादी है तो भारत में मुसलमान कम नहीं है जो इस्लाम को मानते है तो पूरा विश्व समाप्त होने में बस एक दिन लगना है।

उनहोंने आगे कहा की हम धार्मिक लोग है और हम अपने धर्म को बचाने के लिए आगे आते है न कि किसी को आतंकवादी बनाने। इसलिए मुस्लिम लोगो पर हो रहे ज़ुल्मो को लेकर हर देश को आवाज़ उठानी चाहिए। खासतोर पर भारत को क्यूंकि एक भारत ही ऐसा देश है जहा हिन्दू मुस्लिम एक साथ रहते है एक साथ एक दुसरे की खुशियों में शरीक होते है और एक दुसरे से प्रेम करते है।

और में यह भी कहना चाहता हु हर इन्सान को सोचना चाहिए की हर धर्म चाहे वोह हिन्दू हो या मुस्लिम या कोई और धर्म हर धर्म में जान लेना पाप है अगर हिन्दू धर्म में किसी की जान लेना पाप है तोह इस्लाम में भी है इसलिए वक़्त आ गया है हमे सोचना चाहिए जो लोग धर्म को लेकर हमे लडवा रहे है पहले उनको हमे सबक सिखाना है न की यह सोचकर बैठ जाना है यह जो कह रहे है वोह सच है।

TOPPOPULARRECENT