Monday , September 24 2018

बीजेपी से मेरे पिताजी भी चुनाव लड़े तो गलती से भी वोट मत देना- हार्दिक पटेल

पाटीदार नेता और पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हार्दिक पटेल नीमच मंदसौर जिले के दो दिवसीय प्रवास पर हैं। शनिवार सुबह उस समय जिले में राजनैतिक घमासान हो गया जब उन्हें बताया गया कि जिले में कल से धारा 144 लगी है।

इस पर हार्दिक बिफर गए। इतना ही नहीं उनके पहुंचने से पहले ही भाजपा युवा मोर्चा ने जम कर विरोध किया ओर मन्दसौर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिह को ज्ञापन दिया। प्रशासन द्वारा लगाई गयी धारा 144 से पाटीदार नेता हार्दिक नाराज हो गए।

उनके समर्थकों ने सभी कार्यक्रमों की इजाजत प्रशासन से ले रखी थी फिर भी हार्दिक पटेल नाराज हुए और मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा। वहीं इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंत हरित ने कहा की हार्दिक पटेल बौखला गए हैं। उनके आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं।

प्रशासन अपना काम कर रहा है इसमें पीएम मोदी का क्या लेना देना। इस मामले में नीमच के जिला कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि हमनें किसी को कार्यक्रम करने से नहीं रोका हमने लिखा कि प्रशासन को बताकर कार्यक्रम करें ताकि पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की जा सके।

हार्दिक पटेल पिपलिया मंडी होते हुए मन्दसौर पहुचे ओर सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा को माल्यर्पण किया गया। इस दौरान भाजपा युवामोर्चा कार्यकर्ता व हार्दिक पटेल के समर्थकों के बीच जमकर हुई नारे बाजी।

बिगड़ती स्थिति को देख पुलिस दोनों संगठनों को समझाने में लगी। गनीमत ये रही कि मामला नारेबाजी तक ही सीमित रहा। दरअसल, हार्दिक पटेल 6 अप्रैल की दोपहर उदयपुर से नीमच आए।

यहां से वे किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के यहां शोक श्रद्धांजलि व्यक्त करने गए थे और उसके बाद नीमच में रात्रि विश्राम किया और शनिवार सुबह उन्हें नीमच के सीआरपीएफ चौराहा पर स्थित सरदार पटेल स्टेच्यू पर माल्यार्पण करना था।

उन्हें पता चला कि जिला प्रशासन ने 6 अप्रैल को जिले में धारा 144 लगा दी है जिसके तहत बिना इजाजत कोई भी कार्यक्रम नहीं किया जा सकता।

दलौदा में किसानों ने हार्दिक का भव्य स्वागत किया। हार्दिक पटेल ने कहा कि वो किसानों की हर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। हार्दिक पटेल ने मीडिया के माध्यम से किसानों बताया कि यदि भाजपा से मेरे पिताजी भी चुनाव लड़े तो गलती से भी वोट मत देना।

2019 में चुनाव में हार्दिक पटेल अपने उम्मीदवार ख़ड़े कर सकते है। हार्दिक पटेल ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का समर्थ करते हुए बताया कि अगर कांग्रेस ज्योतिरादित्य को मुख्यमंत्री के रूप मे प्रोजेक्ट करती है तो किसान क्रांति सेना पूर्ण रूप से कांग्रेस का समर्थन करेगी।

TOPPOPULARRECENT