Wednesday , September 19 2018

ओवैसी ने दुबारा नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहा तो कर दूंगा उसका कत्ल- हिन्दू महासभा

मेरठ में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की हत्या कराने की धमकी दी है।

अशोक शर्मा ने कहा कि जिस तरह ओवैसी लगातार नाथूराम गोडसे को हिन्दू आतंकवादी बोलते हुए नज़र आ रहे हैं उसे हिन्दू महासभा कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

अगर असदुद्दीन ओवैसी ने नाथूराम गोडसे को हिन्दू आतंकवादी कहना बंद नहीं किया तो हिन्दू महासभा असदुद्दीन की हत्या कर देगी। जिस तरह गाँधी की हत्या नाथूराम गोडसे ने की थी। अशोक शर्मा ने ये बयान मेरठ के शारदा रोड स्थित हिन्दू महासभा द्वारा आयाेजित फ्रेस कांफ्रेंस के दाैरान दिया।

अशोक शर्मा ने कहा, ‘हिंदू महासभा की राजनीति पूरे देश में सबसे अलग है। हम राष्ट्रहित में राजनीति करते हैं, व्यक्तिगत आरोपों से और देश की छोटी-मोटी समस्याओं से हमारा कोई सरोकार नहीं है। न हम किसी को अपमानजनक शब्द कहते हैं और न सुनना पसंद करते हैं।’

उन्होंने कहा, ‘हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने हमारे पूज्यनीय नाथूराम गोडसे जी को हिंदू आतंकवादी कहा है, इसका हम विरोध करते हैं। हम कहते हैं कि हमारा नाम लेने की जरूरत नहीं है, और अगर गोडसे जी का नाम लेने का इतना ही शौक है तो ऊपर वाले का भी ख्याल करो।

या तो अल्ला के पास जाओगे या फिर राम के पास जाओगे। गोडसे का नाम लोगे तो गांधी की तरह यथास्थान पर पहुंचाने का कार्य करेंगे। प्रयास ही नहीं हम लोग पहुंचाकर ही रहेंगे। ओवैसी गांधी जी को जाकर मिल लें और उन्हीं को अपनी व्यथा सुनाएं।’

TOPPOPULARRECENT