बाबरी मस्जिद के हक़ में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो भीम सेना बनायेगी मस्जिद- राजेन्द्र मान

बाबरी मस्जिद के हक़ में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो भीम सेना बनायेगी मस्जिद- राजेन्द्र मान
Click for full image

भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र मान ने अयोध्या में राम मंदिर की जगह बाबरी मस्जिद को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बाबरी मस्जिद के हक़ में आया तो वहां मस्जिद का निर्माण खुद भीम सेना करायेगी।

जानकारी के अनुसार रविवार को कानपुर में स्थित हलीम मुस्लिम इंटर कॉलेज में आयोजित दलित-मुस्लिम सम्मेलन में राजेंद्र मान ने कहा, सरकार के दबाव में सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ भी हो लेकिन अयोध्या में बाबरी मस्जिद ही बनेगी, चाहे कोई कितना एड़ी-चोटी का जोर लगा ले, क्योंकि वहां पर कोई राम का अस्तित्व ही नहीं था।

राजेंद्र मान ने यह भी कहा, हम गांधी के अहिंसक विचारों में विश्वास नहीं करते, लेकिन संविधान में भरोसा है, दलितों-मुस्लिमों पर अत्याचार हो रहे हैं। कासगंज में ऐसा हुआ, राजस्थान में भी एक मुस्लिम को मार दिया गया, हम पर अत्याचार कब बंद होंगें।

राजेन्द्र मान ने कहा – अत्याचार करने वालों को भीम सेना यमलोक पहुंचाती है, किसी ने मूल निवासियों की बहन-बेटियों को हाथ लगाया तो हाथ काट देंगे, 2 अप्रैल को जो कुछ हुआ, वह एक ट्रेलर था।

कानपुर में मुस्लिम और दलित एकता अधिवेशन का आयोजन किया गया। जिसमें कई मुस्लिम संगठनो और सामाजिक संस्थाओ ने भी हिस्सा लिया। अधिवेशन में राजेंद्र मान भी हिस्सा लेने पहुंचे थे।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “पहले बाबरी मस्जिद वहां थी सुन्नी वक्फ बोर्ड और अन्य मुस्लिम संगठनों ने अपने दस्तावेज कोर्ट में पेश कर दिए थे। वो दस्तावेज कोर्ट के अंदर है जब मस्जिद वहां बनी थी तो मस्जिद वहीं ही बनेगी। कानून के हिसाब से और संविधान के हिसाब से।

Top Stories