Friday , December 15 2017

गुजरात में अगर अच्छा काम किया है, तो पीएम मोदी को इतना प्रचार करने की क्या जरुरत? राज ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने पीएम मोदी पर प्रहार किया है। उनहोंने कोंग्रेस की ओर इशारा करते हुए कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद विपक्षी दल मजबूत बनेंगे। उनहोंने कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि अभी विपक्ष थोड़ा कमजोर है। लेकिन विपक्ष में बदलाव दिखाई देगा।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पिछले तीन वर्षों में विपक्ष की भूमिका में बहुत कमी होने की बात पूछने पर राज ठाकरे ने एक निजी टेलीविजन चैनल के कार्यक्रम में कहा कि मुझे हैरानी हो रही है कि प्रधानमंत्री समेत इतने मंत्री केवल एक ही राज्य गुजरात में इतनी रैलियां क्यों कर रहे हैं। गुजरात में अगर भजपा सरकार अच्छा काम की है तो वहां जनता जानती है उन्हें इतना प्रचार कार्नर की क्या जरुरत? भले ही यह प्रधानमंत्री का गृह राज्य है, लेकिन यह अच्छा नहीं लगता कि देश का प्रमुख एक ही राज्य के लिए इतना चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

उनहोंने कहा कि अगर बीजेपी सरकार गुजरात में अच्छा काम किया है, राज्य में इतनी अधिक संख्या में मंत्रियों को प्रचार करने की क्या जरुरत है।
साथ ही उन्होंन भाजपा के फंड पर सवाल उठाते हुए कहा कि किसी भी राजनीतिक दल के पास इतना फंड नहीं है। भजपा से यह पूछा जाना चाहिए कि उन्हें इतना फंड कैसे मिला।

TOPPOPULARRECENT