Tuesday , November 21 2017
Home / AP/Telangana / अगर मेरी सरकार पसंद नहीं है तो पेंशन मत लो : चंद्रबाबू नायडू

अगर मेरी सरकार पसंद नहीं है तो पेंशन मत लो : चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को कहा कि अगर लोगों को उनकी सरकार पसंद नहीं है तो वे सरकार द्वारा दी जा रही पेंशन न लें और न ही सरकारी सड़कें इस्तेमाल करें। उन्होंने कुरनूल जिले के नंदयाल में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, जो हमें वोट न दें उनसे पूछिए कि हमसे लाभ लेने के बाद भी वोट क्यों नहीं दिया।

तेदेपा अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं से लोगों से वोट मांगने के लिए कहा क्योंकि सरकार उनके लिए बहुत कुछ कर रही है। मैं ऐसे गांवों को नजरअंदाज करने में संकोच नहीं करता जो हमारे लिए वोट नहीं देते। नायडू ने कहा कि उन्होंने 1.50 लाख किसानों तक के फसल ऋण को माफ कर दिया।

वृद्ध लोगों के लिए पेंशन, अक्षम और कमजोर वर्गों को 200 रुपये से 1000 रुपये प्रति माह बढ़ाया और कई कल्याण और विकास कार्यक्रम लागू किये हैं। उन्होंने पूछा कि आप अभी भी भ्रष्ट राजनीतिक नेताओं द्वारा पैसा देने वाले दलों के लिए वोट देते हैं? उनके द्वारा दिए गए 500या 1,000 रुपये का नोट आपके भाग्य को कैसे बदल सकता है?

कुछ राजनीतिक दलों ने पैसे वितरित करके मतदाताओं को लुभाया है, जिसे उन्होंने भ्रष्ट तरीकों से अर्जित किया था। नायडू ने कहा उनमें भी 2,000 रुपये या 5000 रुपये प्रति वोट देने की क्षमता है।

इसके लिए मुझे भ्रष्ट बनना होगा और लोगों से 100 गुना अधिक लूटना होगा। लेकिन मैं ऐसी भ्रष्ट राजनीति में शामिल नहीं होना चाहता। नायडू से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव रिश्वतखोरी पर इसी तरह की टिप्पणी की।

TOPPOPULARRECENT