Tuesday , December 19 2017

IIT खडगपुर के एक स्टूडेंट ने Flipkart पर लगाई अपनी सेल:

index

अजीब सा लगता है सुनकर जब कोई शख्स खुद को किसी एसे वेबसाइट पर बेचने पेशकश करता है ,जहा लोग अपनी रोजमर्रा की चीजो को खरीदता है। मगर ऐसा कारनामा कर दिखाया है एक IIT खडगपुर के एक स्टूडेंट ने।

ऐसा चौंकाने वाला केस है आईआईटी खड़गपुर से पासआउट आकाश नीरज मित्तल का उन्होंने Flipkart पर अपनी सेल लगाई है।नौकरी पाने का यह उनकी ओर से एक स्मार्ट तरीका माना है।

मार्केट का एक सिंपल सा फंडा है कि किसी प्रोडक्ट को खरीदने पर आपको पैसे देने होते हैं। ठीक यही बात नौकरी पर भी लागू होती है, कंपनी स्किल खरीदती है और उसके बदले पैसे देती है। कुछ ऐसा ही सोचते हुए नीरज ने ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर नौकरी के लिए अपना विज्ञापन दिया है।

इस विज्ञापन में उन्होंने खुद के लिए एक प्रोडक्ट आईडी भी बनाई है। इसमें उन्होंने अपनी बर्थ डेट को लॉन्च तारीख लिखा है. वहीं खुद की प्राइस उन्होंने 27,60,200 रुपये रखी है. यही नहीं, इसके साथ में यह भी लिखा है कि Hurry Up, इसके जैसा प्रोडक्ट दोबारा नहीं मिलेगा। Sold By में IIT Kharagpur का नाम है और इसकी वारंटी लाइफ टाइम है।

हालांकि अभी तक उन्हें किसी ने जॉब इंटरव्यू के लिए बुलाया नहीं है लेकिन उनके इस कदम ने हजारों लोगों को हैरान होने के साथ ही हंसने और मुस्कुराने का मौका दे दिया

TOPPOPULARRECENT