Wednesday , December 13 2017

IIT दिल्‍ली के हॉस्‍टल में जब नाश्‍ता परोसा गया, तो चटनी में मरा चूहा मिला, मचा हंगामा

नई दिल्ली :   दिल्ली आईआईटी (इंडियन इंस्‍टीट्यूट ऑफ टेक्‍नोलॉजी) के हास्टल में छात्राओं की सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है। भारत के सबसे बेहतर शिक्षण संस्थानों में से एक आईआईटी दिल्ली की मेस में सुबह-सुबह यह नजारा देखने को मिलेगा, छात्रों ने कभी सोचा भी नहीं होगा। हॉस्टल में जब छात्रों को नाश्ता परोसा गया तो चटनी में से मरा हुआ चूहा मिला।  ये आरोप आईआईटी के छात्रों का है. छात्रों से ऐसी शिकायत मिलने के तुरंत बाद संस्‍थान ने कमेटी गणित कर दी है और वो मामले की जांच में जुट गई है.

संस्थान के अरावली हॉस्टल के मेस में यह नारियल की चटनी में पड़ा था। छात्र जयंत दारोकर ने सबसे पहले मरा हुआ चूहा देखा। जयंत ने फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब तक मैंने यह देखा बहुत से लोग चटनी खा चुके थे।’ दारोकर ने मेस सुपरवाइजर को इसकी सूचना दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार सुबह की ये घटना है. कैंपस के अरावली हॉस्‍टल में जब नाश्‍ता परोसा गया तो चटनी में मरा चूहा निकला. इसके बाद छात्रों ने डीन स्‍टूडेंट्स अफेयर से इसकी शिकायत की. डीन स्‍टूडेंट अफेयर की ओर से टीआर श्रीकृष्‍णन ने काह, ‘हमें मंगलवार को अरावली हॉस्‍टल के छात्रों की ओर से ऐसी शिकायत मिली है. उन्‍हें नाश्‍ते में मरा चूहा मिला. हमने इस संदर्भ में जाचं के लिए कमेटी का गठन कर दिया है.’ उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि उस मेस में काम करने वाले कुछ लोगों की नौकरी जा सकती है।

TOPPOPULARRECENT