‘अमित शाह को बचाने के लिए CBI का नाजायज़ इस्तेमाल हो रहा है’

‘अमित शाह को बचाने के लिए CBI का नाजायज़ इस्तेमाल हो रहा है’

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रधानमंत्री मोदी पर जबर्दस्त हमला करते हुए मुख्य विपक्ष ने उन पर सीबीआई का नाजायज़ इस्तेमाल का आरोप लगाया है। यहाँ एआईसीसी में आयोजित प्रेस सम्मेलन से ख़िताब करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा कि जब प्रधानमंत्री विपक्ष में थे तो सीबीआई के संबंध में लगातार उँगलियाँ उठाते थे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यूपीए सरकार और कांग्रेस पर आरोप आयद करते थे, लेकिन पिछले साढ़े तीन सालों में जिस तरह से सीबीआई का नाजायज़ इस्तेमाल किया गया है और पीएमओ से कंट्रोल किया गया है उसको पूरे देश ने देखा है और देख रहा है।

गुजरात के सोहराबुद्दीन एनकाउंटर मामला का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज कल एक मुक़दमा बहुत चर्चा में है। क्योंकि इस का संबंध सत्तारूढ़ भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह से है। उन्होंने कहा कि क्योंकि सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष का मामला है इसलिए सीबीआई इस मामले में दाखिल जनहित याचिका को रोकना चाहती है। और इसको रोकने के लिए हर तरह से कोशिशें की जा रही है।

उन्होंने कहा कि शायद यह भारत की इतिहास में पहली बार होने जा रहा है कि किसी मामला में दाखिल होने वाली जनहित याचिका की पेटीशन को रोकने की कोशिश की जा रही है।

Top Stories