पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम ने किया निकाह, सामने आईं खुबसूरत तस्वीरें

पाकिस्तानी क्रिकेटर इमाद वसीम ने किया निकाह, सामने आईं खुबसूरत तस्वीरें

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली के बाद अब ऑलराउंडर इमाद वसीम भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। हालांकि, हसन अली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि इमाद वसीम की शादी उनकी शादी से पहले ही तय हुई थी। इमाद वसीम ने इस्लामाबाद के फैसल मस्जिद में एक साधारण निकाह समारोह में यूके के राष्ट्रीय सानिया अशफाक से शादी की। सानिया पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक हैं।

पहली बार लंदन में मिला था ये जोड़ा

इमाद वसीम और सानिया अशरफ की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। फिर दोनों का मिलना-जुलना चलता रहा। पहले दोस्ती हुई और फिर यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। मौजूदा वक्त में इमाद काउंटी क्रिकेट में नॉटिंगमशायर की कमान संभाल रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘शादी के लिए मैं एक हफ्ते की छुट्टी लूंगा। उसके बाद बाकी के मैचों के लिए नॉटिंगमशायर के लिए उपलब्ध रहूंगा।’

पाकिस्तानी ऑलराउंडर क्रिकेटर इमाद वसीम और सानिया अशरफ निकाह के दिन सादगी के साथ तैयार हुए दूल्हा और दुल्हन दोनों ने बड़े दिन सफेद कपड़े पहने। इमाद वसीम ने काले रंग की कमरकोट के साथ एक सफेद कुर्ता शलवार पहना था जबकि दुल्हन ने बेहतरीन चांदी की कढ़ाई के साथ पूरी लंबाई वाली सफेद मैक्सी ड्रेस पहनी थी।

उसने कागजों पर हस्ताक्षर करते समय एक पारंपरिक लाल दुपट्टा पहना था। दोनों की जोड़ी वाकई में देखते ही बन रही है। आपको बता दें, सानिया एक पाकिस्तानी मूल की ब्रिटिश नागरिक हैं जो अब पाकिस्तान की बहू बन गईं हैं।

26 अगस्त 2019 को इस्लामाबाद में इमाद और सानिया के शादी का रिसेप्शन होना है। शादी के निमंत्रण पहले ही प्रधानमंत्री इमरान खान और कई अन्य कई लोगों को भेजे जा चुके हैं। ऑलराउंडर खिलाड़ी भी पीसीबी अध्यक्ष एहसान मणि से अपनी शादी के फंगशन में शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

इमाद वसीम ने पाकिस्तान के लिए 52 वनडे और 35 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उनके नाम 41 वनडे और 39 टी20 विकेट हैं. साथ ही इमाद वनडे में 5 अर्धशतक भी लगा चुके हैं।

Top Stories