Wednesday , April 25 2018

आसनसोल के इमाम ने अपने बेटे की बलि देकर बहुत से बेटों को बचा लिया: आज़म खान

पश्चिम बंगाल में इमाम के बेटे की हत्या पर आज़म खान का बड़ा बयान कहा जिस जगह कानून होता है वहा कानून बदला लेता है । बदला तो होता है , यह तो एक बाप का बड़ा पन था ओर बड़ेपन के साथ साथ उन्हें मालूम था कि मुझे यह कहना चाहिए । अगर कुछ हिनसा भड़क जाती तो न जाने कितने बेटे और मरते । उन्होंने लाचारों ओर कामज़ोरो के बच्चो को महफूज़ कर लिया अपने बेटे की बली देकर , लेकिन कानून बनाने वालों की ज़िम्मेदारी क्या है कानून चलाने वालों और बनाने वालों को क्यो शर्म नही आती ।  कानून है कहा देश मे । अराजकता है । 

जब तक मुसलमानो के घर नही जलाये जाएंगे, धर्म के नाम पर उनकी हत्या नही करेंगे , प्रधान मंत्री जैसा व्यक्ति जबतक शमशान ओर कब्रस्तान का हिसाब नही लेंगे , जबतक होली ओर ईद का फर्क नही बताएंगे , वोट कैसे मिलेगा । विकास पर तो वोट मिलेगा नही । जी ऐस टी, नोटबन्दी ओर स्लाटर हाउस के नाम पर तो वोट मिलेगा नही ।

किस बात पर वोट मिलेगा भाजपा को । क्या किया है इन चार साल में । जितने भी काम या उद्घाटन हो रहे है वो पहले की सरकारों में किये हुए है । एलिवेटेड रोड का उद्घाटन हुआ है अखलेश उद्घाटन नही कर सके तो आपने कर दिया । लाखो मकान बनाये हमने फीता अपने काट दिया । 

TOPPOPULARRECENT