Wednesday , August 15 2018

इमरान खान ने कहा : रेहम खान से शादी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया इमरान खान ने रेहम खान के साथ अपनी शादी को जिंदगी की सबसे बड़ी गलती करार दिया है। नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार, पकिस्तान में चुनाव जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है इमरान अपनी पत्नी की आत्मकथा के कारण खुद को विवादों में घिरता हुआ पा रहे हैं।

‘रेहम खान’ नाम की इस आत्मकथा में इमरान को लेकर कई खुलासे किए गए हैं जो उनकी शर्मिंदगी का कारण बन गए हैं। किताब का अंश ऑनलाइन लीक हो गया था।

डेली मेल को दिए इंटरव्यू में इरमान ने कहा, ‘आमतौर पर रेहम के बारे में कुछ नहीं कहता हूं, लेकिन मैं कहूंगा। मैंने जिंदगी में कुछ गलतियां की हैं, लेकिन दूसरी शादी सबसे बड़ी गलती है।’

इंटरव्यू में इमरान ने साथ ही सूफी विद्वान और नेता बुशरा मेनका से अपनी तीसरी शादी को लेकर भी कुछ खुलासे किए। दोनों की शादी फरवरी में हुई थी। उन्होंने बताया कि शादी तक उन्होंने अपनी पत्नी का चेहरा नहीं देखा था।

इसकी वजह यह थी कि बुशरा अपने पति के अलावा किसी और पुरुष को अपना चेहरा नहीं दिखाना चाहती थीं।

उल्लेखनीय है कि रेहम खान ने अपनी किताब में दावा किया है कि इमरान के पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ नेता और एक ऐक्टर के साथ समलैंगिक संबंध हैं, वह काला जादू जानते हैं और अत्यधिक ड्रग्स लेते हैं। रेहम ने किताब में इमरान की भारतीय महिलाओं से 5 बच्चे होने की भी बात कही है।

TOPPOPULARRECENT