दोनों नेताओं का मिजाज एक जैसा, मुलाकात पर अल्लाह खैर करे- पाकिस्तानी मंत्री

दोनों नेताओं का मिजाज एक जैसा, मुलाकात पर अल्लाह खैर करे- पाकिस्तानी मंत्री

पाकिस्तान को अपने प्रधानमंत्री इमरान खान और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच होने जा रही मुलाकात से काफी उम्मीदें हैं। इमरान खान 22 जुलाई को व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे।

इस बीच पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि पाकिस्तान के इमरान और ट्रंप का मिजाज एक जैसा है, ऐसे में इन दोनों नेताओं की मुलाकात की सफलता की दुआ है। उन्होंने कहा, ‘अब इन दोनों नेताओं की मुलाकात होने जा रही है, अल्लाह खैर करे।’

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, पाकिस्तान के अखबार ‘जंग’ की रिपोर्ट के मुताबिक, रेलवे मंत्री ने लाहौर रेलवे हेडक्वॉर्टर में कहा कि इमरान खान, राष्ट्रपति ट्रंप से मिलने अमेरिका जा रहे हैं। रशीद ने कहा कि यह पाकिस्तान के इतिहास की एक अहम मुलाकात होगी।

उन्होंने इस तरफ संकेत देते हुए कि दोनों नेताओं की बातचीत में कहीं कोई पेंच न फंस जाए, कहा कि दोनों ही नेता अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में इनकी मुलाकात को लेकर अल्लाह खैर करे कि सब बढ़िया हो।

उन्होंने पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी मुस्लिम लीग नवाज की नेता मरियम नवाज पर निशाना भी साधा। पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने हाल में वीडियो जारी कर साबित करने की कोशिश की कि उनके जज पर दबाव डालकर उनके पिता को सजा दिलवाई गई।

इस पर मंत्री ने कहा कि मरियम अपनी पार्टी को तबाह करके छोड़ेंगी। उन्होंने कहा कि वीडियो के मामले में भी वह राजा पोरस की हथिनी साबित होंगी। कोर्ट और फौज पर इल्जाम लगाकर टार्जन बनने की कोशिश करने वाले लोगों के सूली पर चढ़ने का वक्त आ गया है।

Top Stories