पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुआ बढ़ोतरी, जानें नई दरें

पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुआ बढ़ोतरी, जानें नई दरें
Click for full image

नई दिल्ली: 4 जुलार्इ के बाद से पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार वृधि हो रही है। इसी सिलसिले जारी रखते हुए आज फिर पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी कर दी गर्इ है। आज शुक्रवार को पेट्रोल के दाम में 18 पैसा और डीजल के दामों में 14 पैसे बढ़ोत्तरी की गर्इ है। बता दें कि पिछले 9 दिनों में पेट्रोल-डीजल के दामों में एक रुपए से ज्यादा की वृधि हो चुकी है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

देश के चारों महानगरों में पेट्रोल के दामों में अलग-अलग बढ़ोत्तरी देखने को मिली।
जहां दिल्ली और कोलकाता में पेट्रोल पर 16 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। इसके बाद दिल्ली में पेट्रोल 76.75 रुपए प्रति लीटर मिल रहे हैं। वहीं कोलकाता में पेट्रोल के लिए आपको 79.42 रुपए प्रति लीटर चुकाने होंगे।

वहीं मुंबर्इ में पेट्रोल में 17 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुर्इ है। इसके बाद मुंबई में पेट्रोल के लिए आपको 84.14 रुपए प्रति लीटर देने होंगे। चेन्नर्इ में सबसे अधिक 18 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी हुर्इ है। वहां आपको 79.67 रुपए प्रति लीटर की कीमत चुकानी होगी।
इसके अलावा डीजल में दिल्ली और कोलकाता में 13 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी की गई है।

दिल्ली में अब आपको डीजल के लिए 68.43 और कोलकाता में 78.98 रुपए प्रति लीटर देने होंगे। वहीं मुंबर्इ और चेन्नर्इ में डीजल के दामों में 14 पैसे प्रति लीटर की वृद्घि हुर्इ है। मुंबर्इ में आपको डीजल के लिए 72.61 रुपए प्रति लीटर तो चेन्नर्इ में आपको 72.24 रुपए प्रति लीटर चुकाने होंगे।

Top Stories