पहले गाड़ी को मारी टक्कर, फिर पुलिस वालों को देने लगी गाली !

पहले गाड़ी को मारी टक्कर, फिर पुलिस वालों को देने लगी गाली !

णे की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की पुलिस वाले पर चिल्ला रही है और गाली गलौज कर हंगामा करते नज़र आ रही है. यह वीडियो दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल मंगलवार को एक CCTV वीडियो वायरल हुआ जिसमे एक लड़की शराब पीकर कार चला रही थी। लड़की ने नशे की हालत में अपनी ही सोसाइटी में पार्क की हुई गाड़ियों को टक्कर मारी। उसके बाद भी महिला की सनक कम नहीं हुई और उसने हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया. कार को बार-बार टक्कर मारने और महिला द्वारा हंगामा करने की सारी घटना वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे  में कैद हो गई. इस घटना की जानकारी तब हुई जब महिला ने सुबह 4.30 बजे हंगामा करना शुरू कर दिया.

हालांकि रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि महिला ने नशे की हालत में यह काम किया है. इस घटना के वक्त मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो महिला ने जानबूझकर पार्क की गई गाड़ी को टक्कर मारी और जब किसी ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो गालियों को बौछार करने लगी.

यहां तक कि महिला ने तो पुलिस वालों को भी नहीं बख्शा. सोशल मीडिया और न्यूज चैनल में दिखाए गए इस घटना के वीडियो के अनुसार, महिला न सिर्फ दुर्व्यवहार करती दिख रही है, बल्कि वो वहां मौजूद लोगों और पुलिस वालों को भी धमकी दे रही है. हद तो तब हो गई जब उसने सरेआम अपने कपड़े तक उतारने की धमकी दे डाली. पुलिस ने अपनी प्राथमिक जांच के आधार पर महिला के खिलाफ कानून संबंधी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी महिला की पहचान स्वाति मिश्रा (Swati Mishra) के रूप में हुई है, जिसका 9 साल का एक बेटा भी है.

Top Stories