प्रतापगढ़: प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को पीट-पीटकर मार डाला

प्रतापगढ़: प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने बहन को पीट-पीटकर मार डाला
Click for full image
The dead man's body. Focus on hand

उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. प्रतापगढ़ जिले में झूठी शान की खातिर हत्या के एक मामले में एक व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग से नाराज होकर अपनी बहन की कथित रूप से डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मृतका के पिता राम किशोर की तहरीर पर अशोक के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है.

प्रतापगढ़ जिले के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली स्थित राजगढ़ गांव के रहने वाले राम किशोर की बेटी अनीता देवी (27) का मुन्ना उर्फ जितेन्द्र कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसका भाई अशोक इस रिश्ते का विरोध करता था. सिंह ने बताया कि अशोक ने अनीता और जितेन्द्र को बात करते देख लिया. इससे तैश में आकर उसने दोनों को डंडे से पीट-पीटकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. दोनों को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां डाक्‍टरों ने अनीता की हालत खराब होते देख उसे इलाहाबाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया. वहां ले जाते वक्त देर रात उसकी रास्ते में ही मौत हो गयी.

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया घायल जितेन्द्र का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. मामले में पुलिस ने मृतका के पिता राम किशोर की तहरीर पर अशोक के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

Top Stories