बीजेपी को तोड़फोड़ नहीं करने देंगे, सरकार हम बनाएंगे- पायलट

बीजेपी को तोड़फोड़ नहीं करने देंगे, सरकार हम बनाएंगे-  पायलट

राजस्थान में चुनावी रुझानों से उत्साहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि इस बार राजस्थान में बीजेपी को जोड़तोड़ नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा है कि वह गैर कांग्रेसी दलों के साथ टच में हैं, जो भी लोग या दल बीजेपी के विरोध में हैं, वह उनसे संपर्क रखे हुए हैं। उन्होंने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है।

पायलट ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजस्थान ही नहीं, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में लोगों ने बीजेपी की नीतियों और राजनीति के खिलाफ वोट दिया है। तमाम राज्यों में बीजेपी की नीतियों नोटबंदी, जीएसटी, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के खिलाफ वोट पड़ा है।

उन्होंने कहा है कि राजस्थान का जनादेश यहां के लोगों की जीत है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों की बात को आगे रखा है। लोगों ने कांग्रेस के मेनीफेस्टो को पसंद किया है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मेहनत के सामने धनबल वाली बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा है।

पायलट ने कहा है कि वह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी समेत अशोक गहलोत और दूसरे नेताओं के साथ लगातार संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि सबसे जरूरी राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाना है। राज्य के लोग बीजेपी के शासनकाल के पांच साल में परेशान और पीड़ित रहे हैं।

साभार- ‘आज तक’

Top Stories