पाकिस्तान में घूस कर वायुसेना की कार्रवाई: राहुल गांधी ने की तारीफ़, किया सैलूट!

पाकिस्तान में घूस कर वायुसेना की कार्रवाई: राहुल गांधी ने की तारीफ़, किया सैलूट!

पुलवामा में आतंकी हमले के 12 दिनों बाद भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार पाकिस्‍तानी क्षेत्र में आतंकी ठिकानों पर बमबारी कर एक बार फिर सबको चौंका दिया। सेना की इस कार्रवाई से पाकिस्‍तान को बड़ा झटका लगा है।

दूसरी तरफ हमले की सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर वायुसेना के पायलटों को शाबासी दी है। पत्रिका पर छपी खबर के अनुसार, उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मैं भारतीय वायुसेना के पायलटों को सलाम करता हूं। बता दें कि भारतीय वायुसेना के मिराज विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकवादी कैम्पों पर 1,000 किलोग्राम के बम गिराकर पूरी तरह तबाह कर दिया है।

इससे पहले पुलवामा हमले के अगले दिन राहुल गांधी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि आतंकी हमले का मकसद देश को विभाजित करना है। यह हिंदुस्तान की आत्मा पर हमला है।

दुख की इस घड़ी में पूरा का पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ा है। राहुल गांधी ने कहा कि आतंकवाद देश को बांटने और तोड़ने की कोशिश करता है। कोई भी शक्ति इस देश को तोड़ नहीं सकती, बांट नहीं सकती।

पूरा का पूरा विपक्ष देश और सरकार के साथ खड़ा है। उन्होंने आगे कहा था कि हमारे दिल में चोट पहुंची है। मैं सुरक्षा बलों के परिवारों से कहना चाहता हूं कि हम उनके साथ खड़े हैं और हमारी पूरी शक्ति उनके साथ है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भी कहा था कि आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई में हम देश के साथ खड़े हैं।

Top Stories