Monday , December 18 2017

दूसरे वनडे के लिए कोलकाता पहुंची भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीमें, हुआ ज़ोरदार स्वागत

कोलकाता। भारत और आस्ट्रेलिया की टीमें ईडन गार्डन्स में 21 सितंबर को होने वाले दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिये सोमवार को कोलकाता पहुंच गईं।

इस दौरान, शहर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंची टीमों का करीब 500 समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।

इसके बाद दोनों टीमें अपनी बसों में बैठकर होटल के लिए रवाना हो गईं। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के एक अधिकारी ने मैच की टिकटों की बिक्री के बारे में कहा, “अब तक कुल 17,000 टिकट बिकने बाकी हैं और अब भी टिकट बिक्री में तीन दिन बाकी हैं और अगर मौसम सही रहा तो, आशा है कि 12,000 से 17,000 टिकटें बिक जाएंगी।

बता दें कि कोलकाता में लगातार बारिश जारी है और 21 सितंबर को भी यहां बारिश का अंदेशा है। भारतीय टीम के स्थानीय मैनेजर ने कहा, ‘‘आज टीम अभ्यास नहीं करेगी और हर कोई विश्राम करेगा।’’

इससे पहले बीसीसीआई ने भारतीय टीम की फोटो जारी की थी। महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई हवाई अड्डे पर विश्राम कर रहे हैं जबकि विराट कोहली, केएल राहुल और हाॢदक पंड्या इस पूर्व कप्तान के बगल में बैठे हैं। भारत ने बारिश से प्रभावित पहले वनडे में विश्व चैंपियन टीम को डकवर्थ लुईस पद्वति से 26 रन से हराया।

TOPPOPULARRECENT