Thursday , June 21 2018

बॉलीवुड हस्तियों ने भगवा भीड़ से मुस्लिम युवक को बचाने वाले सब इन्स्पेक्टर को सराहा

फरहान अख्तर, विद्या बालन और चेतन भगत जैसी लोकप्रिय बॉलीवुड हस्तियों ने उस सिख पुलिस अधिकारी पर प्रशंसा की है, जिन्होंने एक मुस्लिम युवक को भगवा भीड़ के हमले से बचाया था। उत्तराखंड पुलिस में सब-इसंपेक्टर गगनदीप सिंह ड्यूटी कर रहे थे और उनकी बहादुरी की लोगों ने भी प्रशंसा की है।

उधर, ट्विटर पर भी लोगों ने सिंह की उनके काम की प्रति प्रतिबद्धता की सराहना की। बॉलीवुड सितारों ने उन्हें ‘असली नायक’ कहा है। अभिनेता फरहान ने ट्वीट किया कि लोगों की जान लेने वालों की भी हम निंदा करते हैं लेकिन जो किसी की जिंदगी बचाते हैं, हमें पहले उनकी सराहना करनी चाहिए। हीरो हैं गगनदीप सिंह।

अभिनेत्री विद्या बालन ने गगनदीप को सच्चा भारतीय कहा। लेखक चेतन भगत ने सिख पुलिस अधिकारी जिसने मुस्लिम आदमी को बचाया, तारीफ की है। उन्होंने लिखा मुझे परवाह नहीं है कि कौन सत्ता में है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने लिखा:’सच है … आशा है! हीरो है गगनदीप सिंह।’

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ट्वीट कर गगनदीप की सराहना की है। युवक की जान बचाते हुए सब-इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। भीड़ युवक को पीटने को कोशिश कर रही है, लेकिन इंस्पेक्टर ने युवक को बचाया। लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

गगनदीप के अनुसार लड़का-लड़की दोनों बालिग थे और अपनी मर्जी से बैठे थे। गगनदीप ने जाकर युवक को बताया, इस दौरान उनको भीड़ के गुस्सा का सामना भी करना पड़ा लेकिन वो अकेले ही सबसे भिड़ गए और युवक और युवती दोनों को बचाया।

TOPPOPULARRECENT