Monday , September 24 2018

बिहार: सांसद पप्पू यादव को मिला बेस्ट सांसद का अवार्ड

पटना: बिहार के मधेपुरा जिला के सांसद व सह जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को इंडिया एशिया पोस्ट के सर्वे 2018 में देश के सांसदों में सर्वश्रेष्ठ चुने गये हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को शुक्रवार को नयी दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित समारोह में ‘फेम इंडिया श्रेष्ठ सांसद सम्मान 2018’ से सम्मानित किया गया। यह सम्मान मासिक पत्रिका फेम इंडिया की ओर से दिया गया है। फेम इंडिया-एशिया पोस्ट सर्वे के आधार पर सर्वश्रेष्ठ सांसद के रूप में उनका चयन किया गया।

समारोह के मुख्य अतिथि केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री हर्षवर्धन ने पप्पू यादव को सम्मान भेंट किया और उन्हें शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर हर्षवर्धन ने कहा कि सांसद पप्पू यादव आम लोगों के सरोकार को लेकर संघर्ष करते रहे हैं।

वहीँ प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव ने बताया कि सांसद पप्पू यादव को लोकसभा में सबसे अधिक उपस्थिति, आम आदमी के सवाल पर सबसे ज्यादा सदन में आवाज उठाना, छात्रों का एग्जाम पेपर लिक मामले आवाज उठाना, युवाओं के रोजगार के सवालों पर आन्दोलन समेत अन्य कार्यों के लिए यह ख़िताब मिला है।

राजेश यादव ने कहा कि लगातार 2014 से सांसद पप्पू यादव को सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार मिल रहा है।

उनहोंने कहा कि यह सम्मान आम लोगों की अपेक्षाओं और उम्मीदों का सम्मान है। उनके हक और सरोकार के लिए वे सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ते रहे हैं। जितना समय बिहार को देते हैं, उसी अनुपात में संसद की कार्यवाही में हिस्सा लेकर बिहार की आवाज को उठाते हैं।

बता दें कि समारोह में सुपौल की सांसद रंजीत रंजन, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल समेत सांसद व अन्य मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT