Sunday , February 18 2018

ओवैसी ने की कानून बनाने की मांग- मुसलमानों को पाकिस्तानी कहने पर हो 3 साल की सजा

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में भारतीय मुसलमानों के हक में एक विशेष प्रकार के कानून की मांग की है। ओवैसी ने लोकसभा में मांग की कि केंद्र एक ऐसा कानून लाए जिसके जरिए जो लोग एक भारतीय मुस्लिम को एक पाकिस्तानी कहते हैं उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए।

यही नहीं, ऐसा करने वाले लोगों को दंडित करने के लिए तीन साल की सजा का प्रावधान हो। लोकसभा में तीन तलाक बिल पर हुई चर्चा के दौरान ओवैसी ने यह बात कही तथा यह भी कहा कि यह बिल महिला विरोधी है। उन्होंने कहा लेकिन भाजपा की अगुवाई वाली सरकार ऐसा बिल नहीं लाएगी। ओवैसी ने कहा कि भारत में रहने वाले मुस्लिमों ने मोहम्मद अली जिन्ना के दो राष्ट्र के सिद्धांत को खारिज कर दिया था।

बता दें कि पिछले दिनों असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा के महेंद्रगढ़ में कश्मीरी छात्रों के साथ हुई मारपीट के मामले में कहा था कि खट्टर राज में प्रशासन संवैधानिक जिम्मेदारियां निभाने में बुरी तरह विफल रहा है। 2 कश्मीरी छात्रों को मस्जिद से बाहर आने पर पीटा गया है, मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं।

TOPPOPULARRECENT