कांवड़ियों का उत्पात : पुलिस ने दिल्ली से 9 और आरोपियों को पकड़ा

कांवड़ियों का उत्पात : पुलिस ने दिल्ली से 9 और आरोपियों को पकड़ा
Click for full image

नई दिल्ली। कांवड़ियों द्वारा दिल्ली के मोतीनगर इलाके में एक कार में तोड़फोड़ करने और फिर उसे पलटने के मामले में वेस्ट दिल्ली पुलिस ने 9 और गिरफ्तारियां की हैं। 7 अगस्त के इस मामले में इससे पहले 2 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका था, जिसमें एक अरेस्ट सोमवार को हुआ।

डीसीपी विजय कुमार ने बताया कि सोमवार को गिरफ्तार कांवड़िए का नाम योगेश (22) है। वह जेजे कॉलोनी द्वारका में रहता है। पुलिस का कहना है कि 7 अगस्त की शाम को मोतीनगर में हुई घटना में वह भी शामिल था। बताया जाता है कि कार तोड़ने में इसका भी ऐक्टिव रोल रहा था।

7 अगस्त को एक लड़की की कार कांवड़िए से टच हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हुई। पुलिस का कहना था कि कार चला रही लड़की ने कांवड़िए को थप्पड़ मार दिया था।

कार में लड़की का एक दोस्त भी बैठा हुआ था। इसके बाद कांवड़िए उग्र हो गए और फिर कांवड़ियों ने कार को हॉकी और बेसबॉल बैट-डंडों से तोड़कर उसे पलट दिया था। यह सबकुछ सरेआम पुलिस के सामने हुआ था।

मामला गरमाने पर पुलिस ने इस मामले में पहले राहुल उर्फ बिल्ला नाम के एक आरोपी को पकड़ा था। बताया जाता है कि सोमवार को पकड़े गए योगेश के पिता छोले-कुलचे बेचने की रेहड़ी लगाते हैं। इसमें वह अपने पिता की मदद करता है।

Top Stories