क्या बारिश की भेंट चढ़ जायेगा भारत- पाकिस्तान मैच?

क्या बारिश की भेंट चढ़ जायेगा भारत- पाकिस्तान मैच?

वर्ल्ड कप 2019 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होना है। इस महामुकाबले का दोनों देशों के खेल प्रेमियों को इंतजार है। हर बार सुर्खियों में रहने वाले हाईवोल्टेज मुकाबले में इस बार बारिश का साया बना हुआ है। माना जा रहा है कि बारिश आने से इस बड़े मैच का मजा किरकिरा हो सकता है।

बता दें कि वर्ल्ड कप के 12वें सीजन के अब तक 4 मैच बारिश की वजह से रद हो गए हैं, जिसमें भारत का भी एक मैच शामिल है, जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार को खेला जाना था।

इंग्लैंड में हो रही लगातार बारिश के बाद अब भारत-पाकिस्तान के मैच में भी बारिश खलल डाल सकती है। रविवार को होने वाले इस मैच से पहले जानते हैं कि मैनचेस्टर का मौसम कैसा है, जहां दोनों टीमें वर्ल्ड कप 2019 का 22वां लीग मुकाबला खेलने जा रही हैं।

अगर रविवार के मौसम पर ध्यान दिया जाए तो रविवार को भी बारिश आने की संभावना है। वेदन डॉट कॉम के अनुसार रविवार को मैनचेस्टर में बारिश हो सकती है और सुबह के वक्त और दोपहर में बारिश आने की संभावना ज्यादा है।

यूके के टाइम के अनुसार मैच सुबह 10.30 बजे शुरू होना है और उससे पहले बारिश के पूर्वानुमान है। हालांकि कहा जा रहा है कि मैच सही समय में शुरू हो सकता है और बाद में बारिश आने की संभावना रहेगी।

Top Stories