Monday , April 23 2018

हिन्दुवादी नेता की धमकी, कहा- यह योगी राज है मुसलमान सुधर जायें

मेरठ: भाजपा की सरकार बनने के बाद से हिन्दुवादी संगठन के नेताओं ने मुसलमानों को लेकर विवादित और भड़काऊ बयान देने का फैशन बना लिया है। ताजा मामला मेरठ का है जहां एक हिन्दुवादी नेता मुसलमानों को लेकर विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कहा कि यह योगी राज है मुसलमान सुधर जायें नहीं तो उनके कान उखाड़कर फेंक देंगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल मेरठ के मवाना के मौहल्ले मुन्नालाल में एक पुराना शिव मंदिर है। एक दो लोगों ने मंदिर में अजान के वक्त बजने वाले लाउडस्पीकर को बंद करने की बात कही थी। जिस पर हिन्दुवादी नेता ने कहा कि यह योगी राज है मुसलमान सुधर जायें नहीं तो उनके कान उखाड़कर फेंक देंगे। इतना नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अब राज्य में आजम खान की सरकार नही है कि जैसी मर्जी आये वैसा कर लिए। अब योगी सरकार है बजरंग दल के कार्यकर्ता उनके कान उखाड़कर जेल भेज देंगे।

ये हिन्दुवादी नेता ने अजान को लेकर भी विवादित टिप्पणी की है। विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री सौरभ ने मुसलमानों को धमकी देते हुए कहा कि अजान से उनकी नींद में खलल पड़ता है। अगर मुसलमानों ने लाउडस्पीकर पर अजान देना बंद नहीं किया तो उनके कान उखाड़कर गुद्धी पर लगा दिये जायेंगे।

उन्होंने कहा कि अब राज्य में योगी सरकार है इसलिये मुसलमानों को ‘सुधरना’ होगा, अगर ऐसे में उन लोगों (मुसलमानों) को उनकी ही भाषा में जवाब दिया जाएगा, और कार्रवाई कराते हुए जेल भिजवाया जाएगा। उसने कहा कि अजान से उसकी नींद खराब होती है मुसलमान या तो बाज आ जायें नहीं तो उनके कान उखाड़ फेंकेंगे।

TOPPOPULARRECENT