Monday , September 24 2018

बीफ खाने की सजा दे रहा है भगवान, केरल बाढ़ पर लोगों के शर्मनाक ट्वीट

केरल में आई भयावह बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए देश सहित दुनिया भर से लोग आगे आ रहे हैं. वहीं ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जो आपदा की मार झेल रहे केरल के दुख-दर्द बांटना तो दूर की बात उलटा राज्य में आई आपदा के लिए वहीं के लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. ऐसे समय में जब सभी को केरल की मदद के लिए आगे आना चाहिए कुछ लोग ट्वीटर पर पर अपनी कट्टर मानसिकता को दर्शा रहे हैं जिसके आगे मानवता धुंधली पड़ती दिख रही है.

केरल में बाढ़ के लिए एक ट्वीटर यूजर ने वहीं के लोगों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा की बीफ खाते हो जिससे भगवान गुस्सा हुए है औ केरल में ये तबाही आई है. आगे लिखा गया कि केरल की हिंदुओं को बीफ खाना बंद कर देना चाहिए. अगर आप बीफ खाते हैं तो खुद को हिंदू नहीं कह सकते. प्रकृति इससे ही गुस्सा हुई है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ज्यादातर लोग केरल के बाहर या गल्फ देशों में बसते हैं. ऐसे लोगों की देेखभाल इस्लामिक संगठन औऱ चर्च करते हैं. अगर उन्हें मदद की जाए तो वे खाने को बीफ करी मांगेगे.

एक ने लिखा कि भगवान अयप्पा केरल की सरकार से क्रोधित हैं क्योंकि पूरा देश जानता है कि कम्यूनिस्ट और कांग्रेसी कार्यकर्ता सार्वजनिक तौर पर बीफ बैन के खिलाफ बछड़ा काटते हैं औऱ फिर रोड पर ही पकाते और खाते हैं. ऐसे लोगों को भगवान कभी माफ नहीं करेगा.  वहीं कुछ लोगों का मानना है कि सबरीमाला पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले की वजह से ये आपदा आई है. गौरतलब है कि केरल में आई भीषण बाढ़ में अभी तक करीब 357 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं लाखों लोग बेघर हो गए हैं.

TOPPOPULARRECENT