शेहला राशिद और शाह फैसल नेशनल कांफ्रेंस पार्टी में जल्द होंगे शामिल !

शेहला राशिद और शाह फैसल नेशनल कांफ्रेंस पार्टी में जल्द होंगे शामिल !
Click for full image

चुनावों से पहले पार्टी को पुनर्जीवित करने के लिए नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) पार्टी युवा चेहरों को लुभा रही है जिससे घाटी के तीन प्रख्यात व्यक्ति के पार्टी में शामिल होने की संभावना है।

यह तीनों युवा हैं जो पूर्व कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री गुलाम मोहम्मद मीर लासजन के पोते जफ़र मीर, छात्र नेता शेहला राशिद और 2011 में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के टॉपर शाह फैसल हैं।

राइजिंग कश्मीर से बात करते हुए नेशनल कांफ्रेंस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए इन तीन युवा चेहरों के लिए जमीन तैयार की जा रही हैं।

फैसल उमर अब्दुल्ला के संपर्क में हैं, शेहला राशिद जल्द ही पार्टी शामिल होंगी और जफर के पार्टी में शामिल किये जाने की जल्द ही फारूक अब्दुल्ला घोषणा करेंगे। तीनों पार्टी में शामिल होने के इच्छुक हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान के लौटने के तुरंत बाद यह समारोह आयोजित किया जाएगा। नेशनल कांफ्रेंस के महासचिव अली मोहम्मद सागर ने कहा कि उन्हें शेहला और फैसल के शामिल होने के बारे में पता नहीं था, लेकिन अगर शिक्षित युवा पार्टी में शामिल हो तो यह अच्छा है।

उन्होंने कहा कि उमर अब्दुल्ला और फारूक अब्दुल्ला दोनों राज्य से बाहर हैं इसलिए वह इस पर टिप्पणी नहीं देंगे।

इस बीच, जफर मीर ने राइजिंग कश्मीर से पुष्टि करते हुए कहा कि वह नेशनल कांफ्रेंस में शामिल हो रहे हैं। पार्टी के अंदरूनी सूत्र बताते हैं कि फैसल पार्टी में शामिल होने के बारे में उमर अब्दुल्ला के संपर्क में है।

Top Stories