AMU: ओवैसी के आने का विरोध करने वाले भाजयुमो कार्यकर्ताओं को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा!

AMU: ओवैसी के आने का विरोध करने वाले भाजयुमो कार्यकर्ताओं को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा!

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में दो समुदाय के छात्र गुट आपस में भिड़ गए। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। विवाद के बाद भाजपा और भाजयुमो कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है।
विज्ञापन

विवाद में फायरिंग भी हुई है। एएमयू सर्किल के पास माहौल तनावपूर्ण हो गया है। एसपी सिटी, सीओ, समेत जिले के कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ द्वारा आयोजित मुस्लिम फ्रंट सम्मेलन में एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आने की संभावना के चलते अमुवि छात्र नेता अजय सिंह छात्रों के साथ उनके विरोध में सर्किल चौराहा पर पहुंचे।

इस दौरान छात्रनेता नेता अजय सिंह, जो कि भाजपा विधायक दलवीर सिंह के पौत्र हैं, अन्य छात्रों के साथ अमुवि परिसर के अंदर विरोध प्रदर्शन करने गए थे। भाजयुमो के नेता भी विरोध करने पहुंचे थे। इसी बात फर बवाल बढ़ गया।

मारपीट के दौरान फायरिंग भी हुई। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने छिपकर जान बचाई। आरोप है कि इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। अजय सिंह अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। बताया जा रहा है कि युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष की गाड़ी में गोली लगी है।

Top Stories