Wednesday , June 20 2018

ओमान- मोदी के इवेंट के लिए भारतीय दूतावास ने कंपनियों से अपने कर्मचारियों को भेजने को कहा

प्रधानमंत्री मोदी के तीन दिवसीय फिलिस्तीन, ओमान और संयुक्त अरब अमीरात के दौरे में से ओमान में भारतीय प्रवासियों के लिए एक सम्मेलन शामिल है। सुल्तान काबोस स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में भारतीय दूतावास द्वारा आयोजित मेगा सामुदायिक कार्यक्रम से बड़े पैमाने पर भीड़ आकर्षित करने की उम्मीद है।

भारतीय मीडिया में पहले ही सूचित किया गया है कि 11 फरवरी को मस्कट में एनआरआई की भीड़ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। ओमान की आबादी में लगभग 20 प्रतिशत भारतीय हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि भारतीय दूतावास ने कोई रिस्क नहीं लिया।

फोटो- आल्ट न्यूज़

अपनी वेबसाइट के माध्यम से इस घटना के लिए खुली ऑनलाइन पंजीकरण के अलावा, दूतावास ने बड़ी कंपनियों को अपील की है कि वे इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आधे दिन के लिए अपने कर्मचारियों को कार्यक्रम के लिए अवकाश दें। एक रोजगार देने वाली कंपनियों को संबोधित पत्र में भारतीय दूतावास ने उन लोगों की संख्या को निर्दिष्ट किया है जो कंपनी भेजने की उम्मीद करते हैं।

कंपनियों से अनुरोध किया गया है कि वे अपने श्रमिकों के लिए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए सामूहिक परिवहन की व्यवस्था करें। मस्कट में भारत के दूतावास हमेशा आपकी कंपनी के लिए पूर्ण सहयोग प्रदान करते रहे हैं और मैं अनुरोध करता हूं और उम्मीद करता हूं कि आप अपने कर्मचारियों की उपर्युक्त समुदाय कार्यक्रम में भागीदारी करने के लिए पूर्ण सहयोग देंगे।

साथ ही मस्कट में भारतीय विद्यालय के छह से 12 कक्षा के छात्रों को कार्यक्रम में ले जाने के लिए प्रबंध किया गया है। इस स्टेडियम में 34,000 लोगों के बैठने की क्षमता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

TOPPOPULARRECENT