Wednesday , December 13 2017

बेस्ट ऐक्टर अवार्ड के दावेदारों में शामिल आमिर और अमिताभ आमने-सामने

‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ में एक साथ काम कर रहे अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ (आईएफएफएम) में बतौर बेस्ट ऐक्टर पुरस्कार के दावेदारों में शामिल हैं। 

एक बयान के जरिए मंगलवार को नामांकन की घोषणा की गई। अमिताभ फिल्म ‘पिंक’ के लिए नामांकित हुए हैं, जबकि आमिर ‘दंगल’ के लिए नामांकित हुए हैं। अन्य नामांकित अभिनेताओं में ‘ट्रैप्ड’ के लिए राजकुमार राव, ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ के लिए सुशांत सिंह राजपूत और ‘मुक्ति भवन’ के लिए ललित बहल और आदिल हुसैन भी शामिल हैं।

वहीं लोगों की पसंद की श्रेणी में ‘दंगल’, ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ जैसी फिल्में नामांकित हुई हैं। सर्वश्रेष्ठ स्वतंत्र फिल्मों की श्रेणी में ‘अ बिलियन कलर स्टोरी’, ‘लोकतक लैराम्बी’, ‘मुक्ति भवन’, ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ और ‘डेथ इन द गंज’ जैसी फिल्में नामांकित हुई हैं। सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार पाने की दौड़ में निखिल मंजू (रिजर्वेशन), नितेश तिवारी (दंगल) विक्रमादित्य मोटवानी (ट्रैप्ड), एन. पद्मकुमार (अ बिलियन कलर स्टोरी), बुद्धदेब दासगुप्ता (टोपे), अलंकृता श्रीवास्तव की (लिपस्टिक अंडर माई बुर्का), एस. एस. राजामौली (बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन) और कोंकणा सेन शर्मा (अ डेथ इन द गंज) शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT