Monday , December 18 2017

बेटी को I PHONE का तोहफा देने सिंगापुर पहुंच गए अमीन अहमद, 13 घंटे कतार मे खड़े रहे

भारत के एक बिजनेस मैन ने अपनी बेटी को शादी के तोहफे में आईफोन 8 देने के लिए सिंगापुर पहुंच गया  आईफोन के इस नए माडल को खरीदने के लिए रात भर 13 घंटे तक स्टोर  के बाहर लाइन में खड़ा रहा.

गल्फ़ टुडे की ख़बर के मुताबिक बाज़ार में शुक्रवार को उतारे गए आईफोन 8 प्लस को खरीदने के लिए अमीन अहमद ढोलिया जब बृहस्पतिवार को सात बजे सिंगापुर पहुंचे तो वो ऑर्चर्ड रोड पर स्थित एप्पल के स्टोर के बाहर लगी पंक्ति में सबसे आगे खड़े थे.

उन्होंने कहा, ‘मैं दो फोन खरीदूंगा, एक फोन मेरी दूसरी बेटी के लिए भी. मैं पहली बार किसी चीज़ के लिए रात भर पंक्ति में खड़ा रहा हूं. मुझे अभी अच्छा महसूस हो रहा है लेकिन पूरी रात खड़ा रहना मुश्किल होगा.’ शुक्रवार को सुबह आठ बजे जब स्टोर खुला तो पंक्ति में करीब 200 लोग थे जिनमें से ज्यादातर विदेशी थे. अख़बार की ख़बर के मुताबिक ढोलिया शुक्रवार रात घर लौटे.

I PHONE 8 और I PHONE plus  इस स्टोर के मई में खुलने के बाद से पहली बार लॉन्च किए गए बड़े उत्पादों में शामिल हैं. एप्पल ने 12 सितंबर को इन दोनों माडल  का अनावरण किया था.

आईडीसी एशिया-पैसिफिक की वरिष्ठ शोध प्रबंधक किरनजीत कौर ने बताया कि सिंगापुर के उपभोक्ता दूरसंचार करार के चलते इन फोनों को कम कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं.

TOPPOPULARRECENT