फ्लाइट पर भारतीय व्यक्ति द्वारा अमेरिकी महिला के साथ यौन उत्पीड़न, 9 साल की सजा, भारत होगा निर्वासन

फ्लाइट पर भारतीय व्यक्ति द्वारा अमेरिकी महिला के साथ यौन उत्पीड़न, 9 साल की सजा, भारत होगा निर्वासन

नई दिल्ली : अमेरिकी कामकाजी वीजा पर एक भारतीय व्यक्ति के लिए एक लापरवाह क्षण बहुत महंगा साबित हुआ है। अब वह अमेरिका से निर्वासन का सामना कर रहा है, लेकिन नौ साल की जेल की सजा के बाद। प्रभु रामामुर्ति नाम के एक भारतीय व्यक्ति को अब नौ साल की जेल की सजा का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि वह अमेरिकी उड़ान के दौरान अपने बगल में बैठे अज्ञात महिला को जगड़ लिया था और उसके हाथ महिला के नीजी अंग में था।

एसोसिएटेड प्रेस के अनुसार, श्री प्रभु रामामुर्ति जनवरी में लास वेगास से स्पिरिट एयरलाइंस की उड़ान पर थे, जब उन्होंने यौन संबंध के लिए अपने सामने बैठे मॉडल को पकड़ लिया।

साक्ष्य उनके खिलाफ था, 23 वर्षीय मॉडल ने कहा कि फ्लाइट रात में थी और मैं सो गई थी, और जब उठी तो वह प्रभु रामामुर्ति के हाथों को अपने निजी हिस्सों में पाई और इतना डर गया गई कि मैं अपने आप को स्थानांतरित करने में असमर्थ थी और एकदम अपने जगह पर जम गई; सजा के समय, वह अदालत में अपने प्रेमी और अपने कुत्ते के साथ उपस्थित थी। हालांकि उसने सजा पर काई टिप्पणी नहीं की।

जूरी परीक्षण श्री प्रभु रामामुर्ति के दृढ़ विश्वास के साथ समाप्त हुआ। अमेरिकी जिला न्यायाधीश टेरेंस बर्ग ने उन्हें नौ साल के जेल कार्यकाल की सजा सुनाई जिसके बाद उन्हें भारत भेज दिया जाएगा।

Top Stories