फेसबुक ‘फ्रेंड’ से मिलने के बाद होटल में लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

फेसबुक ‘फ्रेंड’ से मिलने के बाद होटल में लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार

शामली, उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में एक 23 वर्षीय महिला ने दावा किया है कि एक व्यक्ति के फेसबुक “दोस्त” से मिलने के लिए सहमत होने के बाद एक होटल में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। लड़की ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले में उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया और उसने स्थानीय पुलिस को एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई है। 23 वर्षीय लड़की ने कथित तौर पर फेसबुक के माध्यम से संदिग्ध बलात्कारी से मुलाकात की, और वह एक होटल में उससे मिलने के लिए सहमत हो गई, जहां वह दावा करती है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ था।

एक स्थानीय पुलिस सूत्र ने बताया कि “लड़की ने एक पुलिस शिकायत दर्ज की है जिसमें आरोप लगाया गया है कि सोनू नाम के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर उससे दोस्ती की और उसे आमने-सामने की मुलाकात के लिए एक होटल में बुलाया, जिसके दौरान उसने और उसके भाइयों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। महिला ने आगे बताया है कि। बलात्कारियों ने इस घटना का एक वीडियो भी बनाया था और सोनू से शादी करने के लिए उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।

पुलिस ने पुष्टि की के “हमने सोनू और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है”। शामली पुलिस ने कहा “हम मामले की जांच कर रहे हैं। हम होटल के मालिक और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रहे हैं, जहां मुख्य अपराधी सोनू ने पीड़ित को बुलाया था,”। कथित तौर पर, भारत में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पीड़ितों से मिलने वाले अपराधियों की संख्या में वृद्धि हुई है। “फेसबुक रेप” के लगभग आधा दर्जन मामले पिछले महीने ही सामने आए थे।

पिछले दिसंबर में, दिल्ली में इसी तरह के एक मामले में एक 45 वर्षीय महिला का अपने ही घर में कथित रूप से बलात्कार किया गया था। उसी महीने, दिल्ली की एक 13 वर्षीय लड़की का कथित रूप से एक ऑनलाइन दोस्त ने अपहरण कर लिया था और उसे उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक होटल में ले जाया गया था जहाँ उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था।

Top Stories