Sunday , May 27 2018

युवक ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर स्याही फेंकी

Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar with Mahavir Singh Phogat and his family members at CM residence in Chandigarh on Sunday, January 01 2017. Express Photo by Sahil Walia *** Local Caption *** Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar with Mahavir Singh Phogat and his family members at CM residence in Chandigarh on Sunday, January 01 2017. Express Photo by Sahil Walia

चंडीगढ़। हिसार में एक युवक ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर स्याही फेंक दी जिससे सार्वजनिक कार्यक्रम में हंगामा मच गया। एक युवक ने नारेबाजी शुरू कर दी और इसके बाद खट्टर के साथ के सुरक्षाकर्मी के साथ उसकी हाथापाई हुयी।

बाद में उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया। ज्यादातर स्याही सुरक्षाकर्मी पर गिरी लेकिन कुछ स्याही खट्टर के चेहरे और बालों पर गिरी। यह घटना हिसार में प्रदेश सरकार के एक रोडशो के पहले हुयी। खट्टर ने बाद में कार्यक्रम में भाग लिया।

हिरासत में लिए जाने के पहले युवक ने नारेबाजी की और दावा किया कि वह इंडियन नेशनल लोकदल का कार्यकर्ता है। हिसार रेंज के महानिरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT