NCB ने दीपिका पादुकोण से की लंबी पूछताछ, यहां जानिए पुरी जानकारी!

NCB ने दीपिका पादुकोण से की लंबी पूछताछ, यहां जानिए पुरी जानकारी!

जहां नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो (NCB) ने शुक्रवार को रकुलप्रीत सिंह और करिश्‍मा प्रकाश से पूछताछ की, वहीं जांच एजेंसी की तैयारी आज कहीं और ज्यादा है। 

प्रभात खबर पर छपी खबर के अनुसार, शनिवार को यानी आज मामले में दीपिका पादुकोण से पूछताछ हो रही है। दीपिका NCB गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं और ड्रग रैकेट केस में उनसे पूछताछ जारी है।

बॉलिवुड ड्रग रैकेट केस में दीपिका अब तक का सबसे बड़ा नाम है। यही नहीं एनसीबी की रडार पर 50 से अध‍िक सिलेब्रिटीज हैं।

इधर बड़ी खबर यह सामने आ रही है कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा के बीच ड्रग्‍स को लेकर चैट हुई थी, उसकी ए‍डमिन दीपिका खुद हैं…अग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम ने एक रिपोर्ट के हवाले से यह खबर प्रकाशित की है।

आपको बता दें कि एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की है।

इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश को शनिवार को फिर से बुलाया है, शनिवार को ही दीपिका पादुकोण का बयान भी दर्ज किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को करिश्मा प्रकाश से करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई। रवि को वर्सोवा स्थित उनके घर से सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस ले जाया गया था।

वे देर शाम तक वहां से बाहर नहीं आए थे. रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा में एनसीबी के गेस्ट हाउस में प्रवेश करते देखा गया। वह चार घंटे बाद बाहर आ गईं।

एनसीबी ने बॉलीवुड-ड्रग्स के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था।

अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। एनसीबी पहले ही रिया और 12 से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है।

रणवीर ने एनसीबी से अर्जी लगाई थी कि वह पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रह सकते है। इसके पीछे उन्होंने ठोस वजह भी बताई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने एनसीबी को जो आवेदन दिया था उसमें उन्होंने कहा कि दीपिका को कभी-कभी घबराहट और पैनिक अटैक आते हैं।

इसलिए उन्हें पत्नी के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं।

Top Stories