PICS: क्या अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन की शादी सानिया मिर्जा की बहन से होगी?

PICS: क्या अजहरुद्दीन के बेटे असदुद्दीन की शादी सानिया मिर्जा की बहन से होगी?

मशहूर क्रिकेटर और भारतीय पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे से सानिया मिर्जा की बहन की खबर आ रही है। इन दिनों जैसे मानों की सेलिब्रिटी की शादी का मौसम चल रहा हो। अभी हाल ही में कई सारे बॉलीवुड कपल शादी के बंधन में बंध चुके हैं वहीं इस लिस्ट में सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा का नाम भी जुड़ता दिखाई दे रहा है।

बता दें कि अनम मिर्जा की 2016 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में अकबर रशीद से शादी हुई थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा खास चल नहीं सका और उन दोनों की शादी टूट गई।

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Asad (@asad_ab18) on

पंजाब केसरी पर छपी खबर के अनुसार, तलाक होने की वजह अभी समाने नहीं आई है लेकिन अनम अपनी बहन सानिया मिर्जा की तरह स्टाइलिस्ट हैं और वह अपना फैशन आउटेट भी चलाती हैं। बता दें कि अनम मिर्जा की शादी बड़ धूम-धाम से हुई थी जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत करी थी।

View this post on Instagram

In between two gorgeous women 😍😍

A post shared by Asad (@asad_ab18) on

ऐसा लगता है कि अनम मिर्जा दूसरी शादी के लिए हैं तैयार
अब ऐसा लग रहा है कि अनम मिर्जा अपनी दूसरी शादी के लिए बिल्कुल तैयार हैं। खबरें यह भी हैं कि अनम मिर्जा भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं।

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि आप खुद उनकी मिर्जा परिवार के साथ फोटोज देखकर अंदाजा लगा सकते हैं। जी हां असद अक्सर मिर्जा परिवार के साथ ज्यादा टाइम बिताते हुए दिखाई दे जाते हैं।

Top Stories