IPL इतिहास में एक और सबसे बड़ा स्कोर, KKR ने बनाया 245 रन

IPL इतिहास में एक और सबसे बड़ा स्कोर, KKR ने बनाया 245 रन
Click for full image

इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में कोलकाता ने आईपीएल 11 के सारे रिकॉर्ड धवस्त कर इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बना लिया हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुई उसने कुल 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 245 रनों का पहाड़ सा सको खड़ा किया।

कोलकाता की पूरी टीम ने आज धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की। शुरू से लेकर अंत तक कोलकाता की टीम ने पंजाब पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। 245 रन का यह स्कोर आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे बड़ा स्कोर हैं।

टॉस जीतकर पंजाब ने अपने घरेलू मैदान पर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। और इसके बाद कोलकाता के गेंदबाजों ने पंजाब का यह फैसला बुरी तरह गलत साबित कर दिया।

इंदौर के दर्शकों ने इससे पहले आईपीएल इतिहास में ऐसी पारी नहीं देखी होंगी। जो उन्हें आज देखने को मिली हैं। पहले विकेट के लिए लिन और नारायण ने 53 रन जोड़े। इसके बाद सलामी बल्लेबाज नारायण ने अपना अर्द्धशतक पूरा किया। उन्होंने कुल 75 रनों का योगदान दिया।

आंद्रे रसेल ने बेहतर खेल दिखाते हुई 14 गेंदों में कुल 31 रन बनाए। वहीं राणा ने 11 और कप्तान कार्तिक ने 23 गेंदों में नाबाद 50 रनों की परे खेली। पंजाब की ओर से एंड्र्यू टाई ने शानदार गेंदबाजी करते हुई कुल 4 जबकि मोहित शर्मा और बरिंदर को 1-1 विकेट मिला।

Top Stories