IPL: इमरान ताहिर ने इस खिलाड़ी को दिए टिप्स!

IPL: इमरान ताहिर ने इस खिलाड़ी को दिए टिप्स!

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 41वें मैच में दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज इमरान ताहिर ने इस सीजन का अपना पहला आईपीएल मैच खेला।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, 13वें सीजन की शुरुआत से ही बेंच पर बैठे और ड्रिंक्स लाते नजर आए ताहिर शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बने।

दरअसल ताहिर को हाल ही में चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हुए ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जगह खेलने का मौका मिला।

मुंबई के खिलाफ मैच में हालांकि ताहिर के हाथ कोई सफलता नहीं लगी लेकिन शीर्ष और मध्य बल्लेबाजी क्रम के पूरी तरह फेल होने के बाद उन्होंने ऑलराउंडर सैम कर्रन का अच्छा साथ दिया।

ताहिर-कर्रन की साझेदारी की बदौलत एक समय मात्र 43 रन पर सात विकेट खो चुकी चेन्नई 20 ओवर में 114 रन बना सकी।

12वें खिलाड़ी, गेंदबाज और अब पुछल्ले बल्लेबाज के अलावा टूर्नामेंट के दौरान ताहिर एक और भूमिका में नजर आए। 19 अक्टूबर को चेन्नई और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान ताहिर युवा स्पिन ऑलरांउडर रियान पराग को गेंदबाजी सिखाते नजर आए।

राजस्थान रॉयल्स टीम ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें ताहिर पराग को गेंदबाजी सिखा रहे हैं।

वीडियो में ताहिर ने इस युवा गेंदबाज को सलाह दी कि वो कोशिश करें की गेंद को अगले पैर पर रखें और बल्लेबाज को ज्यादा समय ना दें।

Top Stories