Friday , September 21 2018

IPL11: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया  है. पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 179 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 180 रनों का टारगेट दिया. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने अंबति रायडू की धमाकेदार शतकीय पारी (62 गेंदों में 100 रन) की बदौलत 19 ओवर में ही 180 रन बनाते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया और चेन्नई को हैदराबाद पर जीत दिला दी.

हैदराबाद ने चेन्नई को दिया 180 रनों का टारगेट

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 179 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 180 रनों का टारगेट दिया. हैदराबाद के लिए शिखर धवन ने 49 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली जबकि कप्तान केन विलियमसन ने भी 39 गेंदों में 51 रन ठोक दिए.

धवन (49 गेंद में 10 चौके और तीन छक्के) और एलेक्स हेल्स को हालांकि शुरू के दो ओवर में शॉट लगाने में थोड़ी परेशानी हुई. धवन ने तीसरे ओवर में डेविड विली की लगातार दो गेंदों को सीमारेखा के बाहर भेजकर हाथ खोले.

हैदराबाद को हालांकि अगले ही ओवर में हेल्स के आउट होने से झटका लगा जो महज दो रन ही जोड़ सके. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए चाहर ने हेल्स को बैकवर्ड प्वाइंट पर सुरेश रैना के हाथों कैच आउट कराया.

TOPPOPULARRECENT